Shah Rukh Khan Video: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान अपने बेटों आर्यन खान और अबराम खान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर तापसी पन्नू के साथ अपनी आने वाली फिल्म डंकी की शूटिंग के लिए यूके में थे। खैर, यह आम बात है कि मशहूर हस्तियों को अक्सर फैंस द्वारा सेल्फी के लिए रोका जाता है और कुछ ऐसा ही बॉलीवुड के किंग खान के साथ भी हुआ जब वह एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे। इस दौरान एक फैन ने उन्हें जबरदस्ती सेल्फी लेने के लिए रोकने की कोशिश की तो शाहरुख शॉक्ड हो गए।

फैन के बिहेव से चौंक गए शाहरुख

पैपराजी द्वारा साझा किए गए वीडियो में एक फैन को फ्रेम में आते और शाहरुख का हाथ पकड़े देखा जा सकता है। लेकिन एक्टर शॉक्ड होकर पीछे हैट जाते हैं क्योंकि फैन अचानक ही एक्टर का हाथ पकड़ लेता है। वहीं इस दौरान शाहरुख के लाडले आर्यन के स्वीट जेस्चर ने लोगों का दिल जीत लिया। जी हां, दरअसल फैन के अचानक इस बिहेव से एक्टर पीछे हट जाते हैं तो आर्यन खान आगे आता है और अपने पिता को शांत करता है।

Also Read: Aashram Actress Anuritta Jha: कविता ने बिछाया बोल्डनेस का ऐसा जाल कि उड़ गए सबके होश, फैंस बोले – ‘जपनाम’

इस वीडियो पर फैंस लुटा रहे हैं प्यार

वीडियो में शाहरुख खान को ब्लैक जैकेट और नीली पैंट के नीचे सफेद टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है। दूसरी ओर, आर्यन नीली टी-शर्ट और ब्राउन पैंट पहने नजर आए। अबराम को रेड टीशर्ट में देखा जा सकता है। शाहरुख अबराम की हाथ पकड़े नजर आए जबकि आर्यन अपने पिता को पकड़कर चल रहा था। एक यूजर ने कमेंट किया, “फैन के शाहरुख के पास जाने के बाद अबराम डर गया।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “लोग पर्सनल स्पेस का मतलब कब समझेंगे..उन्हें रहने दें..आप उसे उत्तेजित करते हैं और जब वह प्रतिक्रिया करते हैं तो वह अपमानजनक हो जाता है..एक प्रशंसक के रूप में हमें अपनी सीमाएं भी समझनी चाहिए।” एक और यूजर ने लिखा, “कैसा बिहेव है…बिना इजाजत वो उसे कैसे छू सकता है…लोग दिन-ब-दिन बीमार होते जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी की किलर अदाओं को देख फैंस हुए मदहोश, बोल्ड ठुमकों ने लूट ली महफिल

वर्कफ्रंट में एक्टिव हैं शाहरुख खान

इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के साथ ‘पठान’ के साथ चार साल के अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। यह फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली है। वह नयनतारा के साथ जवान में भी दिखाई देंगे जो जून 2023 में रिलीज के लिए तैयार है और डंकी 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के निगम स्कूलों में लागू हुआ पीरियड सिस्टम, अब हर विषय के लिए होगा अलग टीचर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version