Shehnaaz Gill Hot Photoshoot:पंजाब की कैटरीना कैफ कहलाने वाली ‘शहनाज गिल’ ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर हॉटनेस से भरी फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो स्वीमिंग पुल नजर कहर ढाती नजर आ रही हैं।

Shehnaaz Gill Hot Photos:पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से फेमस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। शहनाज ने अपनी कड़ी मेहनत से अपनी एक अलग पहचान फिल्म इंडस्ट्री में बनाई हैं। साथ ही, शहनाज अपने चुलबुले अंदाज के साथ-साथ अपने कातिलाना लुक के कारण सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में शहनाज (Shehnaaz Kaur Gill) ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की है, जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

शहनाज सोशल मीडिया पर रहती हैं काफी एक्टिव

शहनाज सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। शहनाज की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर दिख जाती है। फैंस उनके लेटेस्ट लुक के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। साथ हीं, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो स्विमिंग पूल में सिजलिंग लुक देती नजर रही हैं।

इसे भी पढ़ें देवर भाभी के कपल डांस को देखकर दूल्हे राजा को आया गुस्सा, लोगों ने कहा- अब भाभी की शामत आई

शहनाज फोटोज दिख रही हैं बेहद हॉट

शहनाज (Shehnaaz Gill) स्वीमिंग पुल वाली फोटोज में बेहद हॉट नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने स्वीमिंग पुल में कई कातिलाना पोज दिए, हर पोज से फैंस घायल कर रही हैं। साथ ही, शहनाज लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं और बालों खुले छोड़े हुए हैं। वहीं, एक्ट्रेस ने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘समर वाइब्स’। शहनाज के इस पोस्ट पर लाखों लाइक और हजारों कमेंट आ चुके हैं। यूजर्स कमेंट में शहनाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं। शहनाज अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। एक्ट्रेस के इस हॉट अवतार वाली फोटोज से फैंस का नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है।

शहनाज इस प्रोजेक्ट में आएंगी नजर

शहनाज (Shehnaaz Gill) की वर्क फ्रंट की बात करें तो वो बॉलीवुड के भाईजान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सलमान खान (Salman khan)के अपोजिट एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) नजर आएंगी। वहीं, इस खबर को मेकर्स ने औपचारिक रूप से पुष्टि नहीं की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version