Shehnaaz Gill Viral Video: बॉलीवुड और पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल आज अपने एक्टिंग के दम पर एक बड़ी स्टार बन चुकी हैं। साथ ही, शहनाज अपने एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती और चुलबुले अंदाज के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। वहीं, इन दिनों वो अपने यूट्यूब चैनल पर ब्लॉग साझा करती रहती है। हाल ही में, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो खेती करती नजर आ रही हैं।

शहनाज का नया वीडियो हुआ वायरल

शहनाज गिल इन दिनों बारिश के मौसम में खेती करते नजर आ रही हैं। वो किसान के साथ खेत में धान बोती दिखाई दे रही हैं। वहीं किसान से खान के बारे में पूछ रही है और कह रही हैं कि प्यार करों और प्यार दो। वीडियो में आगे शहनाज अपनी गंदी चपल को धोती दिखाई दे रही है और कह रही हैं कि घर जाना के लिए चप्पल धो रही हैं नहीं तो मम्मी मारेंगी। शहनाज का वीडियो में सिपल अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं बता दें कि शहनाज मुंबई के जंगलों में भी घूमती दिखाई दे रही है और जंगल का फल खाना चाहती है, लेकिन जहरीला समझकर नहीं खाती हैं। शहनाज गिल के इस वीडियो पर अभी तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Sexy Video: निरहुआ के छूते ही आम्रपाली को लगे मदहोशी के झटके, वीडियो सांसे थाम देगा

शहनाज के वर्क फ्रंट

शहनाज के वर्क फ्रंट की बात करें तो शहनाज सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं। वहीं वो कुछ दिन पहले दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी फिल्म ‘हौंसला’ में नजर आई थी। फिल्म के अलावा वो अपने म्यूजिक वीडियो के लिए लाइमलाइट में बनी रहती हैं। 

ये भी पढ़ें: Viral Video :  लाइव रिपोर्टिंग के दौरान पाकिस्तानी महिला पत्रकार ने बच्चे को जड़ा जोरदार थप्पड़, लेकिन क्यों?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version