Shehnaaz Gill Photos: शहनाज गिल को पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से पॉपुलर हैं। एक्ट्रेस टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक में दमखम दिखाने के लिए तैयार हैं। यही वजह है कि आज शहनाज इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। फैंस को एक्ट्रेस का हर अंदाज काफी पसंद आता है। शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। शहनाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। इस बीच एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोशूट खूब चर्चा में है जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में कयामत लग रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस स्टाइलिश पोज से फैंस को मदहोश कर रही हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इस तस्वीर में।

ब्लैक जंपसूट में दिखा शहनाज का स्टाइलिश अवतार

शहनाज गिल ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें अपनी सिम्पल और स्टाइलिश लुक में कहर ढा रही हैं। शहनाज इस लुक में कमाल की नजर आ रही हैं और वह फैंस के बीच चर्चा में है। तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए शहनाज ने ब्लैक हार्ट इमोजी भी शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक जंपसूट में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस लुक को स्टाइलिश हेयर और छोटे इयररिंग्स से कम्पलीट किया है। शहनाज एक फोटो में दीवार के सहारे पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Also Read: Priyanka Chopra: क्रिसमस की तैयारियों में लगी प्रियंका चोपड़ा, बेटी मालती संग दिखाई गजब की ट्यूनिंग

सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं शहनाज

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज को आखिरी बार पंजाबी फिल्म ‘होंसला रख’ में देखा गया था और अब वह सलमान खान की ‘‘किसी का भाई किसी की जान’’ के साथ अपनी बॉलीवुड शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शहनाज न केवल एक अच्छी अभिनेत्री बल्कि वह एक बहुत अच्छी सिंगर भी हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में काफी कम समय में एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी हैं। एक्ट्रेस को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है क्योंकि शहनाज आज एक ब्रांड बन चुकी हैं। चुलबुली अंदाज में फैंस के बीच बिग बॉस में नजर आई शहनाज़ फिलहाल इंडस्ट्री की मोस्ट डिमांडिंग फेस बन चुकी हैं। शहनाज आज इस मुकाम पर पहुंच चुकी हैं जहां पहुंचने के लिए लोग काफी मेहनत करते हैं।

Also Read: Twitter Blue: ट्विटर में बगैर किसी वेरिफिकेशन के मिलेगा बैज, चुकाने पड़ेंगे 719 रुपए प्रति माह

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version