Shehnaaz Gill: शहनाज गिल को पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से जाना जाता है। आज शहनाज इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। फैंस को एक्ट्रेस का हर अंदाज काफी पसंद आता है। शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। इस बीच एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोशूट इंटरनेट पर आग लगा रही है। दिवा टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं और फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब होते हैं। वहीं आइये जानते हैं किन तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छा गयी हैं शहनाज।

चर्चा में है शहनाज का साड़ी लुक

बीते दिन बेंगलुरु में फिल्मफेयर साउथ अवॉर्ड के आयोजन में शहनाज गिल ने शिरकत की। इस फंक्शन में शहनाज साउथ इंडियन लुक में नजर आईं और फैंस के बीच छा गयीं। एक्ट्रेस ने रेड कारपेट पर सिल्वर और गोल्ड कलर की कांजीवरम साड़ी में बवाल मचा दी। इस लुक को उन्होंने गोल्डन ज्वेलरी और बालों का जूड़ा सहित सफेद फूलों से कम्पलीट किया। एक्ट्रेस इस लुक में कमाल की नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का यह लुक फैंस के बीच चर्चा में है। तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Photo: प्रियंका को काले चश्मे में देख फैंस हुए कायल, स्टाइलिश लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का

मोस्ट डिमांडिंग फेस बन गई हैं शहनाज

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज को आखिरी बार पंजाबी फिल्म ‘होंसला रख’ में देखा गया था और अब वह सलमान खान की ‘‘किसी का भाई किसी की जान’’ के साथ अपनी बॉलीवुड शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शहनाज न केवल एक अच्छी अभिनेत्री बल्कि वह एक बहुत अच्छी सिंगर भी हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में काफी कम समय में एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी हैं। एक्ट्रेस को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है क्योंकि शहनाज आज एक ब्रांड बन चुकी हैं। चुलबुली अंदाज में फैंस के बीच बिग बॉस में नजर आई शहनाज़ फिलहाल इंडस्ट्री की मोस्ट डिमांडिंग फेस बन चुकी हैं। शहनाज आज इस मुकाम पर पहुंच चुकी हैं जहां पहुंचने के लिए लोग काफी मेहनत करते हैं।

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Photo: प्रियंका को काले चश्मे में देख फैंस हुए कायल, स्टाइलिश लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version