बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा अपने पोर्नोग्राफी केस को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को राज कुंद्रा को अश्लील फिल्मों की शूटिंग और स्ट्रीमिंग के आरोपों से जुड़े कई मामलों में से एक के सिलसिले में गिरफ्तारी से चार हफ्ते पहले ही रोक लगा दी है। बता दें कि नवंबर में, बॉम्बे हाई कोर्ट ने कुंद्रा द्वारा पोर्न फिल्म रैकेट मामले में मुंबई पुलिस द्वारा उनके खिलाफ दर्ज प्राथमिकी के संबंध में दायर अग्रिम जमानत याचिका पर विचार करने से इनकार कर दिया था। बॉम्बे हाईकोर्ट से राहत से इनकार करने के बाद कुंद्रा ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया फैसला

कुंद्रा ने पहले सत्र अदालत से अग्रिम जमानत मांगी, जिसमें उन्हें कोई राहत देने से इनकार कर दिया। इसके बाद कुंद्रा ने दावा किया कि उन्हें मामले में जबरदस्ती फंसाया जा रहा है। न्यायमूर्ति विनीत सरन और न्यायमूर्ति अनिरुद्ध बोस की पीठ ने मामले में दलीलें सुनने के बाद कुंद्रा को गिरफ्तारी का संरक्षण दिया और मामले की अगली सुनवाई चार हफ्ते के बाद की रखी है। अदालत में कुंद्रा का पक्ष  एडवोकेट-ऑन-रिकॉर्ड शक्ति पांडे और अधिवक्ता प्रशांत पाटिल ने था। अपनी जमानत याचिका में, 46 साल के कुंद्रा ने दावा किया कि वीडियो हॉट थी लेकिन वो किसी भी यौन या शारीरिक गतिविधि को प्रदर्शित नहीं करती है। वहीं वीडियो को रिलीज करने के आरोप से इनकार किया।

यह भी पढ़े: करीना कपूर के बाद उनके घर में काम करने वाली मेड हुई कोरोना पॉजिटिव, घर के सभी मेंबर्स का हुआ था टेस्ट

60 दिन तक जेल में रहे थे कुंद्रा


बता दें कि राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्मों को प्रोड्यूस और मोबाइल एप के जरिए ऑन एयर करने का मामला दर्ज है। इस मामले में ही राज 60 दिन जेल में रहकर आए थे। इस दौरान शिल्पा ने कुछ टाइम तक सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना और घर से बाहर निकला था छोड़ दिया था। हालांकि एक महीने बाद शिल्पा ने हिम्मत जुटाकर काम पर वापसी की थी। शिल्पा पिछले दिनों मां वैष्णो के दरबार में भी देखी गई थीं। वहीं राज कुंद्रा के रिहा होने के बाद वो उनको लेकर  भगवान के दरबार में माथा टेकने के लिए ले गई थीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version