टीवी की दुनिया की मोस्ट पोपुलर बहू कही जाने वाली शिवांगी जोशी अपने लुक से लेकर एक्टिंग तक के लिए खबरों में बनी रहती हैं। यही कारण है कि, सोशल मीडिया पर उनकी एक लम्बी चौड़ी फैन फोलोविंग है। शिवांगी जोशी की पर्सन और प्रोफशन लाइफ के बारे में उनके फैंस जानना चाहते हैं।

शिवांगी जोशी को टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा के किरदार में देखा गया था। इस शो से ही शिवांगी जोशी को काफी पहचान मिली है और उन्हें लोगों ने काफी प्यार भी दिया। यही कारण है कि, जब भी उन्हें शिवांगी जोशी अपनी नीजि जिंदगी से जुड़ी कोई खास बात बताते हैं तो वह जमकर वायरल होती है। शिवांगी जोशी का एक ऐसा ही बयान मीडिया से लेकर सोशल मीडिय पर जमकर वायरल हो रहा है। शिवांगी जोशी नेबताया है कि, वह टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को अपनी प्रेरणा मानती हैं। श्वेता तिवारी प्रोफेशनल लाइफ में जितनी सफल रहीं उतनी ही परेशान निजी जिंदगी में रहीं।

श्वेता तिवारी ने दो बार शादी की और दोनों ही बार उनका तलाक हो गया। लेकिन उसके बाद भी वह लगातार सफलता के साथ आगे बढ़ रही हैं। शिवांगी जोशी अपने कुछ इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि वह श्वेता तिवारी से इंस्पायर हो कर ही एक्टर बनीं। शिवांगी जोशी ‘खतरों के खिलाड़ी 12  में एंट्री कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की सेल्फी को देख फैंस लेने लगे मजे

बताया जा रहा है कि, खतरों के खिलाड़ी 12 में हिस्सा ले रही सबसे महंगी कंटेस्टेंट्स हैं। मेकर्स ने इस शो में हिस्सा लेने के लिए अदाकारा को मुंहमांगी रकम ऑफर की है।  आपको बता दें, एक्ट्रेस ने साल 2015 में एक टीवी शो बेगुसराय में काम किया था. इस शो के लिए एक्ट्रेस की तारीफ की गई थी और सभी को शिवांगी जोशी की एक्टिंग बी काफी पसंद आई थी। यही कारण है कि, शिवांगी जोशी लगातार एक अच्छी एक्टर के तौर पर उभरती जा रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version