बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक चौका देने वाली खबर सामने आई है। Shraddha Kapoor के भाई Siddhant Kapoor को ड्रग्स मामले में हिरासत में लिया गया है। आपको बता दे की सिद्धांत कपूर पर ड्रग्स लेने का आरोप है। मेडिकल जांच में भी ड्रग लेने की पुष्टि हुई है। ड्रग केस में अब तक कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर यह मामला गर्मा गया है।

बेंगलुरु पुलिस ने एमजी रोड स्थित होटल पार्क के पब में चल रही रेव पार्टी में रेड मारी थी। इस पार्टी में सिद्धांत को बतौर DJ बुलाया गया था। इस दौरान पुलिस ने नशीली दवाओं के सेवन के संदेह में लोगों के नमूने भेजे। जांच में छह लोग पॉजिटिव पाए गए। उसमे श्रद्धा कपूर के भाई का सैंपल भी शामिल था। मामले में पुलिस ने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया और पार्टी में आए या होटल में उनका सेवन किया। वहीं इस मामले में उनके पिता ने अपने बयान में कहा कि ‘मैं केवल एक ही बात कह सकता हूं कि यह संभव नहीं है।’

यह भी पढ़े : Jamaat-E-Ulema Hind का Owaisi पर हमला, कहा- “एजेंडा के तहत की गई हिंसा”

सिद्धांत कई फिल्मों में छोटे-मोटे रोल भी निभा चुके हैं। स्टार-किड होने के बावजूद सिद्धांत ने अपने करियर की शुरुआत बतौर डिस्क जॉकी की और बाद में हिंदी सिनेमा में बतौर असिस्टंट निर्देशक के तौर पर बॉलीवुड के प्रसिद्ध निर्देशकों के साथ काम करने लगें। सिधांत बतोर असिस्टंट निर्देशक के रूप में ‘भूल भुल्लैया’, ‘भाग-भाग’, ‘चुप चुप के’, ‘ढोल’ आदि फिल्मों में काम किया था।

आपको बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ लिस्ट में श्रद्धा कपूर भी शामिल थीं। श्रद्धा कपूर के साथ सारा अली खान और दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल था, परन्तु उनके खिलाफ ठोस साबुत न होने के कारण उन्हें छोड़ दिया गया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version