Viral Video:  मगरमच्छ का नाम सुनते ही इसके बड़े-बड़े दांत और कांटे वाली पूंछ याद आ जाती है। लेकिन क्या आपको पता है, दुनिया की कुछ ऐसी महिलाएं है जो कि, इस खतरनाक मगरमच्छ का शिकार करके उन्हें पकाकर बड़े ही चाव से खाती हैं। जी हां ये बात आपको पढ़कर थोड़ी अजीब लग सकती है। लेकिन आज हम आपको जिस वीडियो के बारे में बताने और दिखाने जा रहे हैं। उसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे और आप इन महिलाओं की इस हिम्मत के फैन हो जाएंगे।

महिलाओं ने बनाया मगरमच्छ

नीचे दिए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कुछ महिलाओं के हाथ में एक बड़ा सा मगरमच्छ है। जिसे वो पकाने जा रही है। इस वीडियो में वह बड़ी ही हिम्मत से एकजुट होकर मगरमच्छ को साफ करती हैं । इसके साथ ही उनके हाथ में मगमच्छ के कुछ अंडे भी हैं। जिसे वो खाने की तैयारी में है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, ये महिलाएं पहले मगरमच्छ को अच्छे से साफ करती हैं और फिर उसको ग्रिल करने के लिए आग पर रख देती है। मगरमच्छ को ग्रील करने के लिए वह एक जाली का इस्तेमाल करती हुई देखी जा सकती है। इसके साथ ही वह इस मगरमच्छ को और भी ज्यादा स्वादिष्ट बनाने के लिए उसमें कुछ मसाले भी मिलाती हैं। मसाले मिलाने के बाद आप देख सकते है कि, धीरे-धीरे किस तरह से वह मगरमच्छा को अच्छे से पकाकर और अच्छे से उसके पीस करके ग्रुप मे बैठकर अपना डीनर एंजोए करती है। इस दौरान उनके डिनर में आपको काफी सलाद और मगरमच्छ के टुकड़े देखने को मिल जाएंगे। महिलाओं के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Animal Viral Video : कुत्ते और शेर की लड़ाई में बुरी तरह से हारा जंगल का राजा, वायरल वीडियो

कई जानवरों को बना चुकी हैं भोजन

आपको बता दें, यूट्यूब पर नेचुरल लाइफ टीवी के नाम एक यूट्यूब चैनल है। जिसकी वीडियो में आप देख सकते हैं कि, अमेजन की रहने वाली महिलाएं किस तरह सी फूड बनाती है और भी ग्रुप में बैठकर खाती हैं। इस यूट्यूब चैनल पर आपको कई सारी ऐसी  वीडियो मनिल जाएंगे। जिन्हें देखकर आप हैरान हो जाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version