Splitsvilla 14: उर्फी जावेद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक पॉपुलर नाम है जिन्हें आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है लेकिन क्या आपको पता है कि बॉलीवुड में अपनी बोल्डनेस से कहर बरपाने वाली एक एक्ट्रेस भी अतरंगी क्वीन की फैन हैं। जी हां, आपने सही सुना दरअसल हाल ही में यह बात सामने आई है कि सनी लियोनी उर्फी की फैन है। एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा भी खुद ही किया है। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

सनी ने की उर्फी की तारीफ

यह बात तो आप जानते होंगे कि रियलिटी शो Splitsvilla X4 में अब उर्फी जावेद भी नजर आएंगी। इस खबर की पुष्टि शो के प्रोमो लॉन्च होने के साथ ही की गयी थी। प्रोमो में उर्फी बतौर कन्टेस्टेंट हिस्सा लेती दिखीं। वहीं, सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर शो का प्रोमो शेयर किया जिसमें नए-नए चेहरे शो में एंट्री लेते नजर आए। वहीं, उर्फी को लेकर सनी ने कहा, “मैं उर्फी की फैन हूं, वो जैसे बिंदास बोलती है और रहती है वह मुझे बहुत पसंद है। वह जैसी हैं वैसी ही दिखती हैं।” वहीं उर्फी ने सनी के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए धन्यवाद कहा और उन्हें टैग करते हुए स्वीट कहा है।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

सोशल मीडिया पर चर्चा में है उर्फी जावेद

गौरतलब है कि उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी फैशन सेन्स को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। उर्फी सेल्फी पिन से बनी ड्रेस हो या रस्सी से बनी ड्रेस अपने आउटफिट्स पर एक्सपेरिमेंट करने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। फैशन आइकन उर्फी दिन-प्रतिदिन बोल्ड हो रही हैं और उनकी पॉपुलैरिटी भी बढ़ रही है। एक्ट्रेस के फैशन सेंस को देखकर हर किसी की सांसे थम जाती हैं। वहीं इससे पहले प्रोमो में उर्फी जावेद बाकी कंटेस्टेंट्स पर भड़कती हुई दिखीं। चंद सेकंड के प्रोमो से ही यह तो साफ़ जाहिर होता है कि उर्फी पूरे शो में अपनी धाक जमाकर रखने वाली हैं। प्रोमो वीडियो में दिखाया है कि उर्फी बाकी कंटेस्टेंट्स से कह रही हैं कि “जानते हो किससे बात कर रहे हो?”

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version