टीवी की दुनिया में एक अलग ही पहचान बनाने वाली सुरभि ज्योति जो कुछ भी पहनती हैं वो फैशन बन जाता है।लोग उनकी एक्टिंग और मुस्कान के फैन हैं लेकिन उनका फैशन स्टेटमेंट भी लोगों के बीच काफी पसंद किया जाता है।

सुरभि ज्योति पारंपरिक कपड़ों और लुक को इतनी खूबसूरती के साथ कैरी करती हैं, जिसे देख हर आम लड़की उन्हें कॉपी करना चाहेगी।

ये भी पढ़ें: उर्फी की ड्रेस देख बोल पड़े फैंस … इससे अच्छे कपड़े तो भिखारी पहनते हैं?

सुरभि ज्योति का स्टाइल शानदार है। साधारण से सूट को सुरभि अपने स्टाइल में प्रदर्शित करती हैं। फिर वह चाहे डिजाइनर और महंगा हो या न हो, उनका लुक ऑउटफिट को कीमती बना देता है।कुछ दिन पहले ही सुरभि ने अपने सोशल मीडिया पर अपना ट्रेडिशनल लुक शेयर किया जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

इस दौरान वह सफेद रंग के सूट में नजर आ रही हैं वहीं उन्होंने कलरफुल दुपट्टा ओढ़ा हुआ है, जो कि, उनके लुक को चांर चांद लगा रहा है। सुरभि ज्योति इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनको देखकर उनके फैन रह नहीं पा रहे हैं और जमकर उनके फोटो पर कमेंट करते हुए शेयर कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version