Sushmita Sen Lalit Modi Relationship: सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की फोटोज आईपीएल के संस्थापक ललित मोदी के संग वायरल हो रही है, जिसमें दोनों रोमांटिक नजर आ रहे हैं। इन फोटोज को खुद ललित मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल से साझा की है, जिसमे उन्होंने घोषणा किया है कि सुष्मिता और वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं सुष्मिता सेन के भाई ने द टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बात करते हुए कहा “मै सर्प्राइज हुआ हूं। मैं कुछ भी बोलने से पहले अपनी बहन से बात करुंगा, मुझे इसके बारे कुछ भी नहीं पता हैं”।

ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ की फोटोज शेयर

ललित मोदी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से सुष्मिता के साथ तस्वीरें शेयर की है।  ललित ने एक ट्विट में थ्रोबैक फोटोज साझा की है, जिसमें वो एक्ट्रेस को बेटर हाफ बता रहे हुए एक खूबसूरत कैप्शन लिखा, “परिवार के साथ मालदीव्स, शरदीना का टूर खत्म करने के बाद लौट आए हैं मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन के संग नई जिंदगी के शुरुआत। चांद के ऊपर हूं”। फिर सोशल मीडिया पर खबरें चल रही थी कि सुष्मिता और ललित मोदी ने शादी के बंधन में बंध गए हैं। ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होने के बाद ललित ने दूसरा ट्विट करते हुए लिखा, “मैं साफ कर देना चाहता हूं कि हम दोनों ने शादी नहीं की है, बल्कि एक दूसरे को डेट कर रहे हैं”।

इसे भी पढ़ें: Lalit Modi: मेरे SMS का जवाब दो, ललित मोदी का वायरल हो रहा 9 साल पुराना ट्वीट

6 महीने पहले हुआ था सुष्मिता का ब्रेकअप

बता दें कि सुष्मिता सेन का 6 महीने पहले रोहमन शॉल से ब्रेकअप हुआ था, जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की दी थी। सुष्मिता के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस वेब सीरीज आर्या के सीजन 3 में अपनी एक्टिंग जादू बिखेरने वाली हैं। 

इसे भी पढ़ें: Imam Ul Haq On Virat Kohli: पाकिस्तानी क्रिकेटर ने रोहित शर्मा को बताया विराट से बेहतर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version