Tejasswi Prakash Hot Video: छोटे पर्दे की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों अपनी करियर के पीक पर हैं। वो सीरियल ‘नागिन 6’ में अहम रोल में दिखाई दे रही हैं। उनके किरदार को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही, एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ ग्लैमरस अंदाज और जबरदस्त डांसिंग के लिए लिए जानी जाती हैं। अक्सर उनका वीडियो वायरल होता रहता है, जिसमें उनके हॉट डांस मूव देखने को मिल जाता है। हाल ही में ,उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस की निगाहें अटक गई हैं।

वीडियो की खूब हो रही है चर्चा

तेजस्वी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। उनके चाहने वाले उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं और बेसर्बी से इंतज़ार करते हैं। फैंस को उनकी तस्वीरें और वीडियोज खूब भाता हैं।

तेजस्वी का जबरदस्त डांस देख फैंस हुए मदहोश

तेजस्वी का पुराना वीडियो वायरल है, ये वीडियो उस समय का है जब एक्ट्रेस बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थी। वीडियो में एक्ट्रेस बॉलीवुड के गाने पर डांस कर रही है। साथ ही, वो ब्लैक साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं और उनके बाल खुले हुए है। एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। ये वीडियो को इंस्टाग्राम पेज teja_staann पर साझा हुआ है। अभी तक इस वीडियो पर 1 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

इसे भी पढ़े– Janhvi Kapoor Hot Photos: जाह्नवी कपूर ने ब्लैक साड़ी में दिखाया हॉटनेस का जलवा, तस्वीरों में दिए एक से बढ़कर एक पोज

तेजस्वी के वर्क-फ्रंट

तेजस्वी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों सीरियल ‘नागिन 6’ में दिखाई दे रही है।  वैसे तो एक्ट्रेस अपनी करियर में कई सीरियल और शो का हिस्सा बन चुकी है, लेकिन उनका ज्यादा फेम रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ से मिली थी। साथ ही, वो इस शो की विनर भी बनी थी।

ये भी पढ़े: Aadhar Card: आधार नियमों का उल्लंघन करने पर लगेगा इतना जुर्माना, जानिए नियम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version