स्टारडम और ग्लैमर की चकाचौंध से भरी फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया वालों से जितनी चटक रंगीन और शोक नजर आती है असलियत में और अंदरूनी तौर पर उसका एक अलग पहलू होता है। जो अमूमन इस चकाचौंध में छिपा रहता है। दूर से देखने वाली यह ग्राम रस इंडस्ट्री के अंदर कई गहरे और गंभीर राज छुपे हुए होते हैं बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक स्टार अपनी जिंदगी के सच को छुपा कर रखने की कोशिश करते हैं, लेकिन सच छुपाए नहीं छुपता। तो आज हम आपको कुछ बड़े स्टार्स के डार्क सिगरेट बताने जा रहे हैं।

टोबी मैग्वायर

स्पाइडर मैन एक्टर टोबी मैग्वायर हम सभी के फेवरेट हैं लेकिन बहुत कम ही लोग उनकी जिंदगी से जुड़ा सीक्रेट जानते हैं। स्कूपहूप की एक रिपोर्ट के मुताबिक तो भी के पिता एक बैंक चोर रहे हैं। 1993 में टोबी के पिता ने अपने होम टाउन रेसेडा के बैंक में चोरी की थी। पकड़े जाने पर उन्हें 2 साल की सजा हुई थी। लेकिन अब टोबी उन्हें माफ कर चुके हैं। जेल से बाहर आने के बाद उनके पिता भी बेहतर इंसान बन गए हैं।

ब्रैड पिट

सुपरस्टार ब्रैड पिट की पहली नौकरी जानकर आप हैरान हो जाएंगे। मिरर वेबसाइट के मुताबिक उन्हें पहला काम एल पोको लोको रेस्टोरेंट में मिला था। यहां उन्हें मुर्गों की कॉस्ट्यूम पहन कर रेस्टोरेंट के पंपलेट बांटने होते थे। आज ब्रैड पिट दुनिया के सबसे खूबसूरत आदमियों में से एक माने जाते हैं। ऐसे में किसी के लिए भी उन्हें मुर्गों की कॉस्ट्यूम में इमेजिन करना मुश्किल होगा।

लिंजी लोहान

the Trisha Goddard शो में इस बात का खुलासा हुआ था कि अमेरिकन एक्ट्रेस लिंज़ी लोहान की एक सौतेली बहन है लिंजी की बहन का नाम एशली हॉर्न है। एशली के बारे में 2012 में पता चला था। लिंजी के पिता माइकल को एक महिला के लिए पाटर्निटी टेस्ट करने को कहा गया था. महिला का मानना था कि उनकी बेटी माइकल की है। इस टेस्ट में यह बात सही साबित हुई। हालांकि लिंजी कभी भी एशली से नहीं मिली हैं और ना ही उन्हें देखा है।

क्रिस हेम्सवर्थ

हॉलीवुड में थॉर के नाम से मशहूर की नौकरी के बारे में जानकर आप को झटका लगेगा एक इंटरव्यू में क्रिस हेम्सवर्थ से पूछा गया था कि उन्हें अपनी कौन सी नौकरी से नफरत थी। तब उन्होंने बताया कि ऐक्टर बनने से पहले वह ब्रेस्ट मिल्क निकालने वाले पंप की सफाई का काम करते थे इस काम से उन्हें नफरत थी।

मेगन फॉक्स

हॉलीवुड की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस में से एक में गन फॉक्स के साथ रहना काफी मुश्किल है। मिरर की खबरों के मुताबिक मेगान ने खुद इस बात को बताया था कि वह कई बार टॉयलेट को फ्लैश करना भूल जाती हैं। यह उनके साथ अपने ही नहीं बल्कि दूसरे लोगों के घर में भी होता है। वह जहां जाती हैं कपड़े उतारती हैं वहीं छोड़ देती है।

जेक जिलेनहॉल

गर्मियों में नहाना किसे पसंद नहीं होता लेकिन बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक जोक जिलेन्हाल को नहाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है।साल 2021 में वैनिटी फेयर मैगजीन के साथ बातचीत में जैक ने कहा था कि वह कई बार नहाने को फालतू काम मानते हैं। वह अपने दांतों को ब्रश जरूर करते हैं लेकिन नहाने से कतराते हैं।

मिला कुनिस और एश्टन कचर

हॉलीवुड के स्टार कपल मिला कुनिस और एश्टन कचर साबुन और नहाने के बारे में आर्मचेयर एक्सपोर्ट नाम के पॉडकास्ट से बातचीत की थी। एश्टन ने कहा था कि वह अपनी बगल और प्राइवेट पार्ट को रोज रोते हैं। लेकिन इसके अलावा कहीं रोज सफाई नहीं करते मैं ही मिला ने कहा था कि वह रोज दो बार अपना चेहरा धोती है। साथ ही कपल ने बताया कि वह अपने बच्चों को भी रोज नहीं नहलाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version