बिग बॉस सीजन 15 फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। इसका ग्रैंड फिनाले 29 और 30 जनवरी को ऑन एयर होगा। इस मौके पर शो में दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते दिखाई देंगे। तीनों स्टार्स अपनी आगामी फिल्म गहराइयां के प्रोमोशन के लिए बिग बॉस के मंच पर नजर आयेंगे।

कलर्स टीवी ने हाल ही में बिग बॉस ग्रैंड फिनाले का प्रोमो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिलीज किया है। जिसमें सलमान खान दीपिका पादुकोण के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। प्रोमो में सलमान खान दीपिका को, दीपिका रणवीर पादुकोण सिंह के नाम से बुलाते हैं, जिसपर एक्ट्रेस हैरानी से सलमान खान को देखती हैं।

इसके अलावा ग्रैंड फिनाले के मौके पर श्वेता तिवारी, रुबीना दिलैक, उर्वशी ढोलकिया समेत पुराने सीजन के सभी विनर्स भी शो में खूब रंग जाएंगे। बता दें कि बिग बॉस के फाइनल में तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट और रश्मि देसाई पहुंचे हैं। इनमें से कोई एक बिग बॉस 15 का खिताब अपने नाम कर लेगा।

बता दें कि बिग बॉस 13 की फेम शहनाज गिल भी फिनाले में नजर आएंगी। सिद्धार्थ शुक्ला को अपनी परफॉर्मेंस के जरिए ट्रिब्यूट देने वाली हैं।

बिग बॉस के फिनाले के लिए दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फैंस कंटेस्टेंट को विनिंग ट्रॉफी जीतने देखने के लिए बेकरार है। अब बस कुछ ही घंटों का इंतजार है, जब इस सीजन के विनर का ऐलान हो जायेगा। देखना दिलचस्प होगा की आखिर कौन अपने नाम ये खिताब करता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version