इस बार बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने परिवार के साथ ही क्रिसमस (Christmas) मनाया है। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर भी की गई हैं। अभिनेत्री काजोल ने भी परिवार के साथ ही क्रिसमस मनाया और बेटे युग के साथ इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।

काजोल ने क्रिसमस फेस्टिवल के लिए अपने बेटे युग के लिए एक स्वेटर बुना था। जिसे उन्होंने क्रिसमस के दिन बेटे को पहनाया। काजोल को बुनाई का शौक है, इसलिए उन्होंने बेटे के लिए क्रिसमस पर लाल रंग का स्वेटर बुना जो कि बेहद खूबसूरत लग रहा है। युग 11 साल के हैं। उनके साथ काजोल ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, बच्चा और स्वेटर…। इस तस्वीर में काजोल ने सफेद रंग की साड़ी पहनी हुई है। जिसमें वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

टीवी की नागिन सुरभि चांदना ने भी शानदार क्रिसमस (Christmas) का सेलिब्रेशन किया। उन्होंने इस मौके पर रेड कलर का ऑफ शॉल्डर गाउन पहना था, जिसमें वो काफी सुंदर लग रही थी।

‘बेहद’ शो फेम एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट टीवी की जानी मानी सेलेब्स हैं। इस खास मौके पर उन्होंने अपने घर में खूबसूरत सजावट की।

बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट रहे जय भानुशाली ने अपने बेटी और पत्नी माही विज के साथ क्रिसमस को सेलिब्रेट किया। उन्होंने भी अपने घर में बड़े सा क्रिसमस ट्री लगाया था। और ट्री के साथ फोटो क्लिक करके सोशल मीडिया के साथ सांझा की।

‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ फेम एक्ट्रेस एरिका फर्नाडीज ने अपने घर पर दोस्तों के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्होंने अपने घर को काफी खूबसूरती से सजाया था।

यह भी पढ़े :- हार्दिक पंड्या ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया क्रिसमस, देखिये तस्वीरें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version