बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हाल ही में इजरायल गई थीं। वहां उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) के दोस्त और इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू (Israel Former PM Benjamin Netanyahu) से भी मुलाकात की। उनकी इस मुलाकात के फोटोज उन्होंने खुद शेयर किये हैं। वहीं मुलाक़ात में उर्वशी ने बेंजामिन नेतन्याहू को भारत की ओर से बेहद यादगार तोहफा दिया। न्होंने पूर्व प्रधानमंत्री को ‘भगवद् गीता’ प्रदान की।

फोटो शेयर कर उर्वशी लिखती हैं- ‘इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री को धन्यवाद, मुझे और मेरे पर‍िवार को आमंत्र‍ित करने के लिए। #RoyalWelcome.’ आगे अपने तोहफे का जिक्र करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मेरी भगवद् गीता: जब किसी सही शख्स को सही समय और सही जगह पर दिल से कोई तोहफा दिया जाए और बदले में किसी दूसरी चीज की उम्मीद ना हो, तो वह तोहफा हमेशा प्योर होता है।’

यह भी पढ़े :- शहीद विंग कमांडर के घर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, 50 लाख और नौकरी देने का किया ऐलान

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को मिस यूनिवर्स 2021 को जज करने के लिए आमंत्रित किया गया है। इसकी जानकारी मिलते ही हर तरफ उनको बधाइयां मिलने लगी हैं। इस इवेंट के आयोजन इजरायल में इसी साल 12 दिसंबर को किया जाएगा। एक्ट्रेस इस ऑफर के बाद बहुत उत्साहित हैं और वो भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में उर्वशी को दुबई का गोल्डन विजा मिला था और अब ये ऑफर बताता है कि एक्ट्रेस का केवल भारत ही नहीं बल्कि भारत के बाहर भी जलवा है। इस न्योते के मिलने के बाद उनके फैंस में खुशी की लहर है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं.

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version