बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान अपने शो पिंच का दूसरा सीजन लेकर हाजिर हैं। अरबाज खान के शो के प्रीमियर एपिसोड में सलमान खान आये । प्रीमियर एपिसोड में सलमान खान ने ट्रोल्स के कई सवालों का जवाब दिया। एक ट्रोल ने तो उनके फार्महाउस को ‘अय्याशी का अड्डा’ तक कह दिया। फार्महाउस को लेकर यूजर्स ने सलमान से कई सवाल किये।

एक यूजर ने कहा कि ये फार्महाउस नहीं जिला है। इस पर सलमान कहते हैं कि – ये मेरा फार्महाउस नहीं है ये अर्पिता का है। ये हमारा फार्महाउस है। हम लोग इतने सारे लोग हैं कि इसे जिला कह सकते हैं। वहीं एक यूजर ने सलमान खान के फार्महाउस को ‘अय्याशी का अड्डा’ कहा। इस पर सलमान ने कहा कि – इन्होंने मेरे पोस्ट के अंदर ऐसा क्या देख लिया, जो कि हमारा घर है। उनको अय्याशी का अड्डा कैसे लग रहा है। इसका कोई चांस नहीं है, क्योंकि हमारे पापा (सलीम खान) हमें शूट कर देंगे।

ये भी पढ़े : कंगना रनौत की अगली फिल्म ‘इमरजेंसी’ पर सियासी घमासान, कांग्रेस ने दी ये धमकी, प्रयागराज में बीजेपी देगी ‘सुरक्षा’

बता दें कि सलमान खान को अक्सर उनके फार्महाउस पर देखा जाता है। यहां वो खेती भी करते हैं। लॉकडाउन के दौरान वो अपने फार्महाउस पर ही थे।शो में इसके अलावा सलमान ने ये भी बताया कि अगर सोनाक्षी सिन्हा, कटरीना कैफ, दिशा पाटनी और कोई और, में किसी को सोशल मीडिया कंसलटेंट के तौर पर हायर करना होता तो वो कटरीना को इसके लिए हायर करते। क्योंकि कटरीना के ट्वीट्स उन्हें सेंसिबल लगते हैं।

जब अरबाज ने सलमान से पूछा कि आपकी फेवरेट फिल्म कौनसी है- दबंग 1, दबंग 2, दबंग 3 या फिर दबंग 4 ? तो इसके जवाब देते हुए सलमान ने कहा कि – दबंग 4 । इस पर हंसते हुए अरबाज ने कहा कि सलमान ने बता दिया कि वो भी बनने वाली है।

Share.
Exit mobile version