Video: भोजपुरी स्टार और रवि किशन भोजपुरी फिल्मों से दूरी बना रखे हैं, लेकिन उनकी फिल्म और गाने हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। फैंस उनकी फिल्म और गाने को काफी ज्यादा पसंद करते हैं और अभी किसी सिनेमाघरों में उनकी फिल्म लगती है तो लंबी लंबी लाइन लगाकर लोग फिल्म देखते हैं। इसी बीच उनका एक गाना कावन जादू वायरल हो रहा है, जिसमें वो मोनालिसा के साथ जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रहे हैं।  

गाने में दोनों भरपूर रोमांस करते आए नजर      

ये गाना फिल्म रक्त भूमि दीवाने का है। इस फिल्म को रिलीज हुए कई साल हो गए है, लेकिन फिल्म का गाना हमेशा सोशल मीडिया पर हमेशा तहलका मचाए हुए रहते हैं और लोग गाने को खूब इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं। गाने में रवि औरंज कलर की शर्ट और ब्लू जींस पहने दिखाई दे रहे हैं वही, मोनालिसा गाउन में दिखाई दे रही है। मोनालिसा गाने में अपनी हॉट अदाओं से दर्शकों को दीवाना बनाई हुई हैं और दर्शक को अपने ठुमके से मदहोश कर रही हैं।

यहां देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

गाने सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है वायरल

इस गाने में रवि और मोनालिसा बेहद रोमांटिक होते दिखाई दे रहे हैं गाने के यूट्यूब पर 47 लाख से ज्यादा व्यूज और 6 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। ये गाना यूट्यूब चैनल Wordwide Recorde Bhojpuri पर अपलोड हुए हैं। इस गाने को आवाज उदित नारायण और सोनाली दत्ता ने गाया हैं। इस फिल्म में रवि और मोनालिसा के अलावा एजाज खान और शाखशी किरण जैसे कलाकार अहम भूमिका में दिखाई दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-Apple iphone: आईफोन 14 लॉन्च से पहले धांसू डिस्काउंट पर मिल रहे हैं एप्पल फोन के ये पॉपुलर मॉडल्स, जानें पूरी खबर  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version