सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसी वीडियो वायरल होते हैं जिसे देखकर लोग अपना मनोरंजन करते हैं। वहीं कुछ ऐसे वीडियो है जिन्हें देखकर लोग हैरान भी होते हैं। ऐसा ही एक मनमोहक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चे की क्यूटनेस लोगों का दिल जीत रही है। ‌ वीडियो में एक छोटा सा बच्चा सड़क किनारे खड़े होकर खाना बनाते हुए देखा जा सकता है। ‌

सोशल मीडिया पर छाया यह छोटे बच्चे का वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचता है। जिस तरह से बच्चा खाना बनाने में अपना ध्यान लगा रहा है वह सच में देखने लायक है। यह वीडियो देखने में इतना दिलचस्प है कि पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा द्वारा इसको अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया गया। गुरु रंधावा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि भगवान हर उस बच्चे पर अपनी कृपा बनाए रखें जो अपने परिवार को दो वक्त की रोटी देने के लिए कड़ी मेहनत करते है।

वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बच्चा बहुत छोटा है। हाइट कम होने के कारण बच्चा एक स्टूल पर चढ़कर खाना पका रहा है। बच्चा बहुत ध्यान और लगन से खाना बना रहा है। इसी काबिलियत की वजह से सिंगर गुरु रंधावा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

यह भी पढ़े :- नवाब मलिक की गिरफ्तारी से महाराष्ट्र में सियासी भूचाल, बीजेपी ने की इस्तीफे की मांग

छोटे बच्चे के इस वीडियो पर अब तक दो लाख से ज्यादा व्यूज जा चुके हैं। इसके अलावा इस वीडियो पर सभी लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है। और यूजर्स ने कमेंट कर कमेंट बॉक्स को भर दिया है। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि हालात सब करा लेते हैं। वहीं अन्य यूजर्स ने इस वीडियो पर wow…, Cute, फायर वाले इमोजी कमेंट किए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version