सोशल मीडिया पर इन दिनों हरियाणवी गाने और डांस का जलवा कायम है। हर कोई हरियाणवी गाने को इतना पसंद कर रहा है कि उस पर तरह तरह के रिल्स बनाए जा रहे हैं। आए दिन कोई ना कोई हसीना अपने मदमस्त कर देने वाले लटके-झटकों से फैंस के दिलों की धड़कनें तेज करती नजर आती है। इसी कड़ी में एक देसी भाभी का डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है। गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा बढ़ गया कि देसी भाभी के अलावा कई लोगों ने इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहें।

सोशल मीडिया पर डांस विद अलीशा के नाम के अकाउंट से वीडियो शेयर किया गया है। देसी भाभी के डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। देसी भाभी अपनी कमर तोड़ परफॉर्मेंस से लाइमलाइट में आ गई हैं। इस क्लिप में डांसर, हरियाणवी गाने मेरी री सास के पांच पुत्र थे पर मदहोश कर देने वाली परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं।

बता दें कि देसी भाभी के डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो को हजारों से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो में भाभी अपनी छत पर लहंगा चोली में डांस करती हुई नजर आ रही हैं।उन्होंने अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना लिया है।

देसी भाभी के लुक की बात करें तो उन्होंने कलरफुल लहंगे mr अपना डांस का जलवा दिखाया है। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को बिखेरा हुआ है और वह हवा में लहराते हुए नजर आए हैं।वह अपनी अदाओं से सबको घायल करती नजर आई हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version