शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को भले ही ड्रग्स मामले में जमानत मिल गई हो लेकिन इस मामले से जुड़े खुलासे और विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। तभी तो क्रूज पार्टी कराने वाले कासिफ खान को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। जिसको लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है। आपको बता दें, महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने क्रूज पर एक मस्ती भरे डांस करते शख्स का वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने क्रूज पार्टी कराने वाले शख्स की जानकारी दी है।

ये भी पढ़ें

https://www.dnpindiahindi.in/tech-auto/vivo-announces-diwali-special-deals/

कौन है काशिफ खान?

वीडियो में शख्स के साथ एक महिला भी मस्ती में झूमती नजर आ रही है। मलिक ने डांस का यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि काशिफ खान का क्रूज शिप पर डांस करते हुए वीडियो। नवाब मलिक का कहना था कि वह सेक्स रैकेट चलाता है। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि, काशिफ खान के एनसीबी प्रमुख समीर वानखेड़े से संबंध भी हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, क्रूज पर हुई रेव पार्टी को लेकर किसी भी प्रकार की इजाजत नहीं ली गई थी। आपको बता दें,  काशिफ खान फैशन टीवी इंडिया के एमडी हैं। काशिफ खान पर देश में कई मामले दर्ज हैं।

नवाब मलिक के आरोप

मलिक ने कहा कि, आखिर क्यों समीर वानखेड़े और उनकी टीम ने काशिफ खान को क्रूज से जाने दिया। काशिफ खान को लेकर जो जानकारी सामने आ रही है, उसमे पता चला है कि, उसका जन्म 6 जून 1983 को हैदराबाद में हुआ था। बताया जाता है कि, उसकी पढ़ाई-लिखाई बांद्रा ईस्ट में हुई है। स्कूल से ड्राप आउट होने और साउथ बॉम्बे में सिम कार्ड और न्यूजपेपर बेचने जैसे काम करने के बाद काशिफ खान ने फैशन की दुनिया में कदम रखा और अपना सम्राज्य खड़ा किया। इसके साथ ही काशिफ खान और राज कुंद्रा के बीच के कनेक्शन की भी जानकारी सामने आ रही हैं। इन सभी आरोपों की एनसीबी जांच कर रही है। जांच के बाद और कई बड़े खुलासे हो सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version