Zaroorat Season 2 Palang Tod On ULLU: आजकल ज्यादातर फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। जब से डिजिटल प्लेटफॉर्म का जमाना आया है तब से वेब सीरीज का चलन भी बढ़ा है। वेब सीरीज में हॉट और इंटीमेट सीन इन दिनों सबसे अहम हिस्सा हैं। इन दिनों उल्लू ऐप काफी चर्चा में है। उल्लू ऐप पर सबसे पॉपुलर वेब सीरीज ‘पलंग तोड़’ है। सीरीज की एक और सीजन इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ‘पलंग तोड़’ वेब सीरीज का एपिसोड ‘जरूरत’ का दूसरा सीजन रिलीज होने जा रहा है। जरूरत सीरीज के सीजन-2 का ट्रेलर लॉन्च हो गया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

चर्चा में है ट्रेलर

Credit- Youtube

‘पलंग तोड़’ का नया सीजन ‘जरूरत सीजन 2’ वेब सीरीज है। यह वेब सीरीज हिंदी में ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर 30 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। ‘पलंग तोड़ जरुरत सीजन 2’ वेब सीरीज वाईकेओ द्वारा निर्देशित है। इस वेब सीरीज की कास्ट की बात करें तो शरण जीत कौर, रवि मिश्रा और नीरज सिंह राजपूत इस वेब सीरीज में मुख्य भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: सलवार सूट से कच्चा बादाम की हॉट बेबी तक ऐसे पहुंची है अंजलि, फेम ने बदला लुक

वेब सीरीज में बोल्ड और इंटिमेट सीन्स की है भरमार

पलंग तोड़ सीजन 2 वेब सीरीज की कहानी सीजन 1 की निरंतरता है। ‘पलंग तोड़ जरुरत सीजन 2’ वेब सीरीज में एक नौकरानी सविता नजर आ रही है जो कमलेश नाम के एक विकलांग व्यक्ति की ओर देखती है और कमलेश के प्यार में पड़ जाती है। साथ ही वह अपने पति के साथ खुश नहीं है क्योंकि उसका पति हमेशा उसे पीटता है। वह कमलेश से अपनी जरूरत पूरी करना चाहती है। इस वेब सीरीज में आपको ढेर सारे बोल्ड और इंटीमेट सीन देखने को मिलेंगे। इस वेब सीरीज में शरणा जीत कौर अपनी एक्टिंग से फैन्स का दिल जीत लेंगी। इस वेब सीरीज में उन्होंने कई हॉट सीन दिए हैं और वह हॉट लुक में नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version