आपने दुनिया में एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बनते और टूटते देखें होगें। लेकिन आज हम आपको जिस अनोखे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं उसे जानने के बाद आप अपना सिर पकड़ लेंगे और सोच में पड़ जायेंगे कि, क्या कोई शख्स शादी करने और बच्चें पैदा करने के लिए जी रहा है। ये आदमी 60 पार होने के बाद भी 17वी शादी करने की तैयारी कर रहा है। इसके साथ ही इस आदमी की 16 बीबी और 151 बच्चें हैं। आपको बता दें, ये आदमी 100 शादियां करने का और 1 हजार बच्चें पैदा करने का टारगेट बनाए बैठा है। जिम्बाब्वे में रहने वाले इस शख्स की उम्र 66 वर्ष है। इस शख्स का कहना है कि इनका काम अपनी पत्नियों को शारीरिक रूप से संतुष्ट रखना और ज्यादा से ज्यादा बच्चों को पैदा करना है। और इस लिए ये जी भी रहा है। इन मोहतरमा का नाम मिशेक न्यानदोरे है।


मिशेक न्यानदोरे परिवार के साथ जिम्बाब्वे के मशोनालैंड सेंट्रल प्रांत के बायर जिले में रहता है।मिशेक न्यानदोरे का कहना है कि, वो एक रात में 4 पत्नियों के साथ सेक्स करता है। उसके पास कोई काम नही है, इसलिए वो पत्नियों के साथ सेक्स और बच्चे पैदा करने में अपना सारा समय लगा देता है। मिशेक न्यानदोरे का कहना है कि, उसके बच्चें उसे नौकरी करके पाल रहे हैं और वो आर्थिक मदद भी करते हैं।


मिशेक न्यानदोरे बताते हैं कि, उनके पास पैसे की कोई कमी नही है उनके पास बहुत पैसा है।आपको बता दें, मिशेक न्यानदोरे के 6 बच्चे जिम्बाब्वे की राष्ट्रीय सेना में अपनी सेवाएं दे रहें हैं। मिशेक की 13 बेटियों की अब तक शादी हो चुकी है। मिशेक न्यानदोरे अभी भी शादी करने के अरमान पाले हुए हैं और बहुत जल्द 17 वी शादी करने जा रहे हैं। मिशेक न्यानदोरे के इस फैसले और सपने से उनका पूरा परिवार खुश है और पूरा सपोर्ट करता है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version