आमिर खान ब्रिटिश बॉक्सर को अमेरिकन एयरलाइंस से बाहर कर दिया गया था। इस बात का खुलासा बॉक्स आमिर खान ने खुद किया है। ब्रिटेन के 34 साल के बॉक्सर आमिर खान ने कहा कि मास्क नहीं पहनने पर उन्हें सेलिब्रिटी होते हुए भी अपमान झेलना पड़ा। ब्रिटिश बॉक्सर ने खुलासा किया कि फेस मास्क विवाद के बाद अमेरिकी पुलिस ने उन्हें अमेरिकन एयरलाइंस के एक विमान से उतार दिया था। रियलिटी शो में बॉक्स ने दावा किया कि उन्हें एयरलाइंस द्वारा उड़ान से ‘प्रतिबंधित’ भी कर दिया गया था।

आमिर खान ने ट्विटर पर पोस्ट कर एक वीडियो में बताया कि वह न्यूयॉर्क से कोलोराडो में एक प्रशिक्षण शिविर के लिए उड़ान भरने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन उन्हें और एक सहयोगी को विमान से उतार दिया गया जब किसी ने शिकायत की कि उनके सहयोगी ने ठीक से मास्क नहीं लगाया है। उन्होंने खुद के साथ इस व्यवहार को ‘घृणित’ बताया।

यह भी पढ़े- Gujarat: ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही 11 साल की मासूम बच्ची बनी एक दिन के लिए अहमदाबाद की कलेक्टर

आमिर खान ने कहा कि ‘मुझे विमान से पुलिस ने उतार दिया जब मैं कोलोराडो स्प्रिंग्स के प्रशिक्षण शिविर में जा रहा था। निश्चित रूप से अमेरिकन एयरलाइंस के कर्मचारियों द्वारा शिकायत की गई थी। मेरे सहयोगी का मास्क मुंह और नाक को कवर नहीं कर रहा था। उन्होंने विमान को रोका और मुझे और मेरे दोस्त को उतार दिया जबकि हमने कुछ भी गलत नहीं किया था। मैं 1A और मेरा सहयोगी 1B सीट पर बैठे थे। उन्होंने हम दोनों को लात मारी, मुझे यह बहुत घृणित और अपमानजनक लगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।

आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version