Indian Bhabhi Devar Video: शादियों में आपने ऐसी कई सारी रस्में देखी होगीं जिन्हें करने में मजा भी आता है और ये एक अच्छी याद भी बन जाती है। यही कारण है कि, सभी लोग अपनी शादी को स्पेशल बनाने के लिए काफी कुछ नया भी करते हैं। जिनके फोटो और वीडियो अकसर वायरल भी होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक भाभी शादी में जमकर ठुमकें लगाती हुई नजर आ रही है। आप देख सकते हैं कि, एक भाभी मुंह ढक कर बॉलीवुड गानें पर जमकर झूमती हुई नजर आ रही है। भाभी के जबरस्त डांस को देखकर देवर भी झूमकर नाचने लगता है। इसके साथ ही आप वीडियो में देख सकते हैं कि, वहां पर मौजूद लोग देवर भाभी के डांस (Devar Bhabhi Hot Dance) को देख काफी खुश होते हुए और खूब तालियां भी बजाते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह के गाने ‘तुमसा कोई प्यारा’ ने तोड़े रिकॉर्ड

ये वीडियो किसी शादी समारोह कर लग रहा है। जहां पर आप देख सकते हैं कि, एक लड़का भी बैठा है। जो कि, हल्दी की रस्म में बैठा हुआ लग रहा है।इस वैवाहिक समारोह में कई सारे मेहमान भी देखने को मिल रहे हैं। जो कि, इस शादी का आनंद लेते हुए देखे जा सकते हैं। इस वीडियो की खास बात ये है कि, इसमे देवर और भाभी बहुत जबरदस्त डांस कर रहे हैं। जिनको देखकर लोग काफी खुश हो रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यब पर डाले हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है। लेकिन इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही इस पर हजारों कमेंट आ चुके हैं। जिसे देखकर लोग काफी खुश हो रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version