Devar Bhabhi Video: सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। जो कभी लोगों के चेहरे पर हंसी ले आते हैं तो कभी उन्हें हैरान कर देते हैं। आज हम आपको जिस वायरल हो रहे वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं। उसके बारे में जानने के बाद आप ना चाहते हुए झूमने पर मजबूर हो जाएंगे।

बॉलीवुड गाने पर देवर-भाभी का शानदार डांस


आपको बता दें,एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक भाभी शादी में जमकर ठुमकें लगाती हुई नजर आ रही है। आप देख सकते हैं कि, एक भाभी मुंह ढक कर बॉलीवुड गानें पर जमकर झूमती हुई नजर आ रही है। भाभी के जबरस्त डांस को (Bhabhi Devar Hot Video) देखकर देवर भी अपने आप को देख नहीं पाता है और झूमकर नाचने लगता है। इसके साथ ही आप वीडियो में देख सकते हैं कि, वहां पर मौजूद लोग देवर भाभी के डांस को देख काफी खुश होते हुए और खूब तालियां भी बजाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही वह देवर भाभी की कैमिस्ट्री को खूब एंजोए भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह के गाने ‘तुमसा कोई प्यारा’ ने तोड़े रिकॉर्ड

साधी-साधी भाभी के जबरदस्त ठुमकें

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, देवर और भाभी बॉबी देओल के गाने नईयो-नईयो पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं। इस दौरान भाभी ने लाल कलर की साड़ी पहनी हुई है और मुंह ठक ठुमकें लगा रही हैं। देवर और भाभी के इस शानदार डांस को देख वहां पर मौजूद लोग इनके डांस को खूब एंजोए कर रहे हैं। आपको ये वीडियो कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version