Bhabhi Hot Dance: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक भाभी के वीडियोज वायरल होते रहते हैं। जिन्हें देखकर फैंस खुद को रोक नहीं पाते हैं। इन वीडियोज के वायरल होने पर लोगों के मजेदार कमेंट्स भी सामने आते रहते हैं। इन वायरल होते वीडियोज में सबसे ज्यादा वायरल होने वाले वीडियोज भाभी के होते हैं। देसी भाभी की मटकती कमरिया पर फैंस अपना दिल हार जाते हैं। आज हम आपके लिए एक ऐसी ही तड़कती-भड़कती देसी भाभी की वीडियो लेकर आए हैं।जिसे देखने के बाद आप खुद को रोक नहीं पाएंगे और भाभी के मदहोश कर देने वाले लटके-झटकों में खो जाएंगे।

नीला साड़ी में भाभी ने लगा दी आग

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, देसी भाभी करीना कपूर खान के गाने फेविकोल पर जमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। भाभी ने गाने पर पतली कमर मटकाकर लोगों की नींद उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। इस वीडियो में भाभी ने देसी अंदाज़ में अपना जलवा बिखेर रही हैं।

https://youtu.be/UtG1CWapzog

लोग बोले भाभी है या जहर

भाभी नीली साड़ी में कतई जहर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान वह सेक्सी अंदाज में कातिलाना कमर मटका रही हैं, जिसे देखकर किसी का भी दिल धड़क उठेगा। इसके अलावा भाभी हॉट अंदाज में जबरदस्त एक्सप्रेशंस देकर भी लोगों की जान निकाल रही हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर Shivani Sharma के पेज पर शेयर किया गया है। जिसे इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Sexy Dance: भोजपुरी गाने पर साड़ी पहनकर झूमकर नाची भाभी ने मर्दो को किया

आपको बता दें, वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। इसके साथ ही वीडियो पर काफी मजेदार कमेंटेस भी देखने को मिल रहे हैं। आपको इस हॉट भाभी के वीडियो को देखने के बाद कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version