जहां एक तरफ अमेरिका की सत्ता से डोनाल्ड ट्रप की विदाई हो गई। वहीं दूसरी तरफ ट्रंप की लाडली बेटी इवांका ट्रंप सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही है। कुछ लोग ट्रंप की इस खूबसूरत बेटी की आलोचना कर रहे रहे हैं तो कुछ लोग इवांका का मजाक उड़ा रहे हैं। आप सोच रहे होंगे कि, अब ट्रंप की बेटी ने ऐसा क्या कर दिया? जिसकी वजह से इवांका को इतना ट्रोल किया जा रहा है। हम तो बस ये ही कहेंगे जब बात टॉयलेट स्कैंडल से जुड़ी हो तो सोशल मीडिया पर लोगों को इतनी बड़ी हस्ती को घेरने का तो मौका मिल ही जाता है। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला और इवांका  इस टॉयलेट स्कैंडल में कैसे फंस गई?

क्या है टॉयलेट स्कैंडल?

इवांका और उनके पति जेरेड कुश्नर की सुरक्षा के लिए खुफिया सर्विस के जवानों को लगाया गया था। इवांका की सुरक्षा में लगे जवानों को जब टॉयलेट जाना होता था तो इवांका उन्हें अपने घर में बने टॉयलेट में जाने से साफ इंकार कर दिया करती थीं। ऐसे में जवान ड्यूटी के दौरान तीन किलोमीटर की दूरी तय करके पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के घर जाते थे। जिसकी वजह से उन्हें काफी समय लगता था। इसलिये जवानों के लिये एक किराये पर टॉयलेट लिया गया। जिसका किराया 2 लाख 20 हजार रूपये था। इस तरह से चार सालों में केवल टॉयलेट के लिए 74 लाख रुपए से भी ज्यादा पैसे खर्च हो गए। हैरान करने वाली बात ये है कि, इवांका के घर में 6 टॉयलटे बने हुए हैं। ऐसे में इवांका का ये व्यवहार सुर्खियों में छा गया। ये खुलासा एक रिपोर्ट में किया गया है। विवाद के बढ़ने के बाद इवांका के प्रवक्ता की तरफ से सफाई पेश की गई है। जिसमें उन्होंने बताया है कि, इवांका और जेरेड कुशनर ने हमेशा अपनी सुरक्षा करने वाले एजेंट्स का सम्मान किया है। उनका घर एजेंट्स के लिए हमेशा खुला रहा है। लेकिन रिपोर्ट कुछ और ही इशारा कर रही है।

टॉयलेट पर अब जो बाइडेन की पत्नी भी घिरी

वहीं, दूसरी तरफ अमेरिका नये राष्ट्रपति जो बाइडेन की पत्नी भी टॉयलेट को लेकर घिर गई हैं।जो बाइडन की पत्नी जिल वाइट हाउस में नया टॉयलेट बनवाने जा रही हैं। जिसकी कीमत करोड़ों मे बताई जा रही है। सोशल मीडिया पर अमेरिका को लेकर तमाम तरह की बातें चल रही हैं और निशाने पर हैं। इवांका ट्रंप का टॉयलेट स्कैंडल।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version