सेक्स का भरपूर आनंद लेने के लिए लोग क्या-क्या पागलपन करते हैं ये सोचकर ही सर चकराने लगता है। ऐसा ही एक सर चकरा देने वाला सामने आया है जिसमें एक 30 साल के शख्स ने सेक्स का आनंद लेने के लिए राजमा के दानों का इस्तेमाल किया और अब ऑपरेशन के बाद शख्स की जान बच पायी है। कहा जा रहा है कि शख्स सेक्स के दौरान एक्सपेरिमेंट कर रहा था और राजमा के दाने अपने प्राइवेट पार्ट में डालने लगा। राजमा के दाने अंदर तो चले गये लेकिन बाहर नहीं आये। जिसके बाद दर्द होने पर शख्स को अस्पताल जाना पड़ा और सर्जरी के बाद राजमा के दानों को बाहर निकाला गया।

ऐसा नहीं है कि यह पहली बार था इससे पहले भी शख्स सोलो सेक्शुअल ऐक्ट कर रहा था उस दौरान भी उसने यही तरीका अपनाया था लेकिन इस बार बीन्स का ज्यादा इस्तेमाल किया और वो शख्स के प्राइवेट पार्ट के अंदर तक चले गये और पेशाब नली में फंस गये।दाने फंस जाने की वजह से शख्स पेशाब नहीं कर पा रहा था साथ ही दर्द भी बढ़ता जा रहा था। जिसके बाद उसने डॉक्टर के पास जाने का फैसला लिया।दरअसल मिशिगन के स्पैरो अस्पताल में मार्गो डेनिस की अध्यक्षता में चिकित्सा विशेषज्ञों ने मामले के बारे में जानकारी दी। मामले को देखकर खुद डॉक्टरों की टीम हैरान थी।

यह भी पढ़े दवाइयों के साइड-इफेक्ट से चार महीनें के बच्चे के शरीर पर उग आए लंबे काले बाल..तस्वीरें देखकर हो जाएंगे हैरान

पहली बार में तो डॉक्टर भी दर्द का कारण जान नहीं पाए लेकिन एक्स-रे का बाद पता चला कि मामला क्या है। टीम ने समझाया कि लिंग के ऊपर वस्तुओं को रखने का यह प्रयोग एक तरह का यौन अभ्यास है जिसे ‘कॉक-स्टफिंग’ या ‘साउंडिंग’ के तौर पर जाना जाता है। डॉक्टरों की टीम ने सर्जरी की मदद से व्यक्ति के प्राइवेट पार्ट से 6 राजमा के बीजों को बाहर निकाला। डॉक्टरों ने यह सफल सर्जरी बिना किसी कट के की है।शख्स फिलहाल पूरी तरीके से ठीक है।

Share.
Exit mobile version