कई लोगों को अजीबोगरीब चीजों को इकट्ठा करने का शौक होता है। कुछ लोग अपने शोक लिए एंटीक चीजों का संग्रह करते हैं लेकिन फार्ट को इकट्ठा करना भी शौक की श्रेणी में आता है..ये आज पता चला। जी हां…हॉलीवुड की एक टीवी हसीना इन दिनों अपना फार्ट जार में इकट्ठा कर रही हैं और ज्यादा फार्ट आए इसके लिए अपनी डाइट का भी पूरा ध्यान रख रही हैं। इतना ही नहीं अपने फार्ट को ऑनलाइन बेचकर वो लाखों रुपये भी कम रही हैं। उनके पास ऑर्डर की लंबी लिस्ट है जिसको पूरा करने के लिए एक्ट्रेस संघर्ष कर रही हैं।

38 लाख रुपये कमाए

हम बात कर रहे हैं स्टेफ़नी मैटो की। जो अमेरिकी की टीवी स्टार हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि उन्होंने अपने फ़ार्ट को एक जार में भरकर करके, गुलाब की कुछ पंखुड़ियों के साथ ऑनलाइन बेचा। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने एक हफ्ते में ही 38 लाख रुपये कमा लिये हैं। स्टेफ़नी ने यह भी खुलासा किया कि वह प्रोटीन, योगहर्ट्स, कड़े उबले अंडे और निश्चित रूप से बीन्स खाकर अपने शरीर को गैस को बाहर निकालने के लिए तैयार करती हैं। वो हेल्थी गैस बनाने पर विश्वास रखती हैं।

पहने हुए अंडरगारमेंट तक मांगते हैं लोग


एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि जब उन्हें गैस बनती है तो वो उसे कांच की बोतल (जार) में भर लेती हैं. इस बोतल में पहले से फूलों की पत्तियां मौजूद रहती हैं. ऐसे में गैस की दुर्गंध फूल की खुशबू में बदल जाती है। अब तक फार्ट के एक्ट्रेस को 97 ऑर्डर मिले हैं जिन्हें वो पूरा कर रही हैं। फार्ट के अलावा ऑनलाइन यूजर्स स्टेफनी की पहनी हुई ब्रा, बाल और नहाने के पानी तक की डिमांड करते हैं और मोटी रकम देने के लिए भी तैयार रहते हैं। बता दें कि स्टेफनी मैटो के इंस्टाग्राम (Stephanie Matto Instagram) पर 265k फॉलोअर्स हैं।

Share.
Exit mobile version