2005 बैच के आईपीएस ऑफिसर सुभाष दुबे इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में वह सड़क किनारे आम लोगों से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इन वीडियोस पर काफी लोगों ने तारीफ भरे कमेंट किए हैं। हालांकि कुछ लोगों ने उन पर सवाल भी उठा दी है।

वायरल हो रहे हैं इस वीडियो में वह मूंगफली खाने पहुंचते हैं। तो मूंगफली बेच रहा युवक उनसे पूछता है चालान काट दोगे क्या? इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि संदीप गुप्ता नाम की मूंगफली विक्रेता से सुभाष दुबे मूंगफली खरीदने पहुंचते हैं। इतने में तपाक से संदीप बोल पड़ते हैं चालान काटोगे क्या? इस पर सुभाष दुबे बोलते हैं क्यों मूंगफली नहीं खा सकते क्या? मूंगफली खाने आए हैं, चालान काटने नहीं।

इस वीडियो को लोगों ने 83 लाख बार से ज्यादा देख लिया है। वही उनके वाराणसी के लोगों से बात करते हुए कई वीडियो वायरल हुए हैं। वह लोगों के बीच कंबल बांटते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल सुभाष दुबे इस समय वाराणसी में पोस्टेड है। वाराणसी में वह एडिशनल कमिश्नर के पद पर कार्यरत हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version