punjab:पंजाब में आम आदमी पार्टी लगातार पंजाब के विकास कार्यों में लगी हुई है। इस बीच पंजाब के वित्त मंत्री एडवोकेट हरपाल सिंह चीमा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि, “पंजाब सरकार आम लोगों को ऑनलाइन धोखाधड़ी से बचाने के लिए नवीनतम साइबर सुरक्षा उपायों की मदद से साइबर सुरक्षा को मजबूत करेगी।” इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, “पंजाब सरकार साइबर धोखाधड़ियों के साथ सख्ती से निपटने के लिए जरूरी प्रबंध कर रही है। पंजाब में बहुत जल्द ऑन लाइन धोखाधड़ी करने वालों पर लगाम लगने वाली है।”

Must Read: Maharashtra Politics: महा विकास आघाड़ी के 25 नेताओं की हटाई गयी सुरक्षा, अजित पवार को मिला ‘वाई-प्लस-एस्कार्ट’

पंजाब में रूकेगा साइबर क्राइम

वित्त मंत्री एडवोकेट हरपाल सिंह चीमा ने ये बयान टी.ए.सी. सिक्योरिटी के संस्थापक और सी.ई.ओ. उद्यमी त्रिशनीत अरोड़ा के साथ मुलाकात के दौरान दिया।इसके साथ ही त्रिशनीत अरोड़ा ने पंजाब सरकार द्वारा इस्तेमाल किए जा रहे साइबर सुरक्षा प्रयासों की तारीफ करते हुए कहा कि, “साइबर सुरक्षा के प्रति सरकार की गंभीरता समय की जरूरत है।” इसके साथ ही उन्होंने साइबर धोखाधड़ी को रोकने के लिए कुछ सुझाव भी दिए। वहीं, इस मुलाकात पर वित्त मंत्री चीमा ने कहा कि साइबर धोखाधड़ी पर नकेल कसने के लिए युवा उद्यमियों के सुझावों का पंजाब सरकार स्वागत करती है। बहुत जल्द पंजाब में साइबर धोखाधड़ी रोकने के लिए कड़े कदम उठाए जाएंगे।

Must Read: Bihar: छठ पूजा का प्रसाद बनाते समय सिलेंडर ब्लास्ट, 30 से अधिक लोग हुए घायल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version