भारत में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। जिसका सबसे बड़ा कारण कोरोना की अभी तक कोई दवाई न बन पाना है।भारत में अब तक 58 लाख 18 हजार कोरोना के मामले हो चुके हैं। इनमें से 92,290 लोगों की मौत हो चुकी है। एक्टिव केस की अगर बात करें तो इनकी संख्या घटकर 9 लाख 70 हजार हो गई और 47 लाख 56  हजार लोग ठीक हो चुके हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के ये आंकड़े बेहद राहत भरे हैं। लेकिन इस दौरान सेना के बीच कोरोना के मामले सामने आये हैं। जम्मू क्राइम ब्रांच में 47 अधिकारी और जवान कोरोना से संक्रमित पाए गए है। जिसकी वजह से हाहाकार मच गया है।

जैसे ही इतनी बड़ी संख्या में कोरोना के मरीजों की संख्या की जानकारी सामने आयी वैसे ही जम्मू के क्राइम ब्रांच के दफ्तर को बंद कर दिया गया है। जिस इलाके में कोरोना के मामले सामने आया है। उस इलाके में जम्मू क्राइम ब्रांच के हेड क्वार्टर आईजी, डीआईजी, एसएसपी ट्रैफिक के दफ्तर भी मौजूद हैं।लेकिन हैरानी की बात ये है कि, इन दफ्तरों को अभी तक नहीं बंद किया गया है। आपको बता दें, जम्मू कश्मीर  पुलिस में भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। हालांकि, जम्मू-कश्मीर शासन और प्रशासन ने कोरोना से बचने के लिए एक से बढ़कर एक कदम उठाये हैं। लेकिन इसके बाद भी जम्मू कश्मीर में कोरोना के बढ़ते हुए मामले सामने आ रहे हैं। जम्मू कश्मीर में कोरोना के मामलों की अगर बात करें तो अभी तक 68,614 कोरोना संक्रमित मामले सामने आये हैं। जिसमे से 1,084 लोगों की मौत हो चुकी है। घाटी मे कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। जिसकी वजह से सेना और पुलिस वाले भी इनकी चपेट में आते जा रहे हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version